About Us (हमारे बारे मे)

सर्वप्रथम LatestBhajan के परिवार में! आपका स्वागत है। हम एक साझा स्थान उपलब्ध कराते हैं, जहाँ भक्ति और भजन की ऊर्जा का संगम हो । यहाँ आपको लगभग सभी भाषा मे सभी देवी देवताओ के भजन , मंत्र, स्तोत्रं, कथा और उनके फायदे और विधि की जानकारी मिलेगी। 

हमारा मिशन है भगवान के दिव्य नामों और भजनों, मंत्र, स्तोत्रं को विश्व के प्रत्येक कोने में पहुंचाना। इस वेबसाइट का उद्देश्य सभी भक्तो और भजन-प्रेमियों,भजन गायक और जन सामान्य तक,भगवान के भजनों और दिव्य नामों को उन पहुंचाना है। हम यहाँ अनमोल भजनों, मंत्र, स्तोत्रं, कथा का संग्रह करते हैं और उन्हें आपके साथ साझा करते हैंअपने भीतर असीम प्रेम और ज्ञान की खोज में हमसे जुड़ें।

यह वेबसाइट लगभग सभी भाषाओ मे सभी देवी देवताओ के भजन, मंत्र, स्तोत्रं के लीरिक्स एवं भगवान की कथा को हमारे प्रिय भगवान के भक्तजनों तक पहुचाते है। हम यहा हिन्दी, इंग्लिश ,मराठी, बांग्ला, उडिया भाषाओ मे लीरिक्स  और विडियो को उपलब्ध कराते हैं।

मैं आशा करता हुँ की Latest Bhajan आपको पसंद आएगी। अगर आपको पसंद आई हो तो अपने मित्रो और कलाकार साथियों के साथ share करे और इसके बारे में जरूर बताए। 

यदि आप अपने भजन/वीडियो को Latest Bhajan पर दिखाना चाहते है, तो भी  कृपया हमसे संपर्क करें और हमारे साथ जुड़ें।